Happy Birthday : कैब के ड्राइवर की नीयत हुई खराब तो उपासना सिंह ने यूं बचाई थी जान

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (15:06 IST)
कपिल शर्मा शो में बिट्टू की बुआ का किरदार निभाकर मशहूर हुई अभिनेत्री 29 जून को अपना 45वां जन्मदिन मना रही है। फिल्म जुदाई में उपासना सिंह ने केवल 3 शब्द बोले थे- अब्बा डब्बा चब्बा और इसी से वह दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई थी।
उपासना सिंह ने टीवी सीरियल्स के साथ बॉलीवुड से लेकर पंजाबी सिनेमा तक काम किया है। लेकिन बीते साल उपासना सिंह के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे सभी ने हैरान कर दिया। दरअसल अभिनेत्री ने अपने ही अपनी जान बचाई थी। वह रात का फायदा उठाकर उन्हें सुनसान जगह पर ले गया था।

उपासना सिह चंडीगढ़ में शूटिंग से अपने होटल लौट रही थीं और गाड़ी में उन्हें ड्राइवर की नीयत खराब लगी। इसके बाद अपनी सूझबूझ से उन्होंने खुद को किसी अनहोनी से बचा लिया।
उपासना सिंह ने बताया था, 'मैं कैब से अपने होटल लौट रही थी। मेरे साथ मेरे दो स्टाफ भी थे। हमें लोकेशन से होटल पहुंचने में रोज 45 मिनट लगते थे लेकिन उस दिन हम दो घंटे से रोड पर ही थे। जब मैंने ड्राइवर से पूछा कि और कितनी देर लगेगी तो उसने कहा कि 14 किलोमीटर और है।

मैंने उससे तुरंत गाड़ी रोकने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। मैं उसपर चिल्लाई तब उसने गाड़ी रोकी। मैंने उससे गाड़ी की चाबी छीन ली और कहा कि मैं खुद गाड़ी चलाऊंगी। उसने इससे मना कर दिया। उसने जानबूझकर गाड़ी की बैटरी से कुछ छेड़छाड़ की। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है।

मैंने अपने घरवालों को फोन किया और प्रोडक्शन के लोगों से भी बात की। भगवान की कृपा से वहां से गुजरने वाला एक व्यक्ति मुझे पहचान गया और उसने मेरी मदद की। उसकी मदद से मैंने पुलिस को बुलाया और वे ड्राइवर को ले गए। उपासना ने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन ड्राइवर के लिखित माफी मांगने पर उसे वापस ले लिया।



और भी पढ़ें :