अभय देओल की नेपोटिज्म वाली पोस्ट पर आया फरहान अख्तर का रिएक्शन, कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (16:23 IST)
की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में को लेकर बहस छिड़ गई है। नेपोटिज्म को लेकर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रया व्यक्त की है। वहीं इस मामले पर ने भी अपना रिएक्शन दिया था।
अभय देओल ने 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को लेकर अवॉर्ड शो में रितिक रोशन को नॉमिनेटेड किए जाने पर सवाल खड़े किए थे। अब इस सवाल पर फिल्ममेकर और अभय के को-स्टार की प्रतिक्रिया सामने आई है।
एक इंटरव्यू के दौरान फरहान अख्तर ने कहा, आप लगातार इस बात को सुन रहे हैं कि एक किस्म की दौड़ लगी हुई है। लोग एक-दूसरे से एक ऐसे स्पॉट के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो मौजूद ही नहीं है। आपको खु़द पर विश्वास करना होगा, जिम्मेदारी से और मेहनत के साथ काम करना होगा।
फरहान अख्तर ने कहा है कि अभय ने फिल्‍म को लेकर जो भी महसूस किया, ये उनका खुद का अनुभव है। इस पर मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। लेकिन हां, इतना जरूर है कि अगर आप दूसरों से वैलिडेशन मांगेंगे तो हमेशा निराश रहेंगे। अपने काम से प्‍यार करते हुए खुद पर भरोसा रखें।
बता दें अभय देओल ने बॉलीवुड नेपोटिज़्म को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। अभय ने लिखा था कि 2011 में 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में कई अवॉर्ड शो के दौरान मुझे और फरहान अख्तर को पीछे करके रितिक रोशन को लीड एक्टर का अवॉर्ड दिया गया।




और भी पढ़ें :