ऑरलैंडो ब्लूम से ब्रेकअप के बाद सुसाइड का सोचने लगी थीं कैटी पेरी, सिंगर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Last Updated: सोमवार, 29 जून 2020 (17:10 IST)
अमेरिकी पॉप स्टार कैटी पेरी ने हाल ही में बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। 2017 में अपने ब्वॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद सिंगर के मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे। कैटी का कहना है कि 2017 में वह बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही थीं। उनका ब्रेकअप हो गया था, साथ ही उनकी एल्बम ‘विटनेस’ भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर ‍पाई थी, जिसके चलते वह में चली गई थीं।



कैटी ने बताया, “उस दौरान मैं प्रोफेशनली भी काफी परेशान रहने लगी थीं। मैंने अपना सब कुछ दिया था और टूट चुकी थी। मैंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। हालांकि, अब वो मेरे बच्चे के पिता हैं।”




अपने मानसिक तनाव से जूझने के बाद कैटी ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह अब एक अच्छी जगह पर हैं। कैटी ने आगे बताया कि उनके विश्वास के कारण ही वो आज जिंदा हैं।



बता दें, केटी और ऑरलैंडो ब्लूम ने 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। कुछ महीने डेट करने के बाद ये कपल फरवरी 2017 में अलग हो गया। लेकिन केवल कुछ महीनों बाद ही फिर से साल 2019 में वेलेंटाइन डे पर यह कपल एक हो गया और अपने रिश्ते को लेकर अनाउंसमेंट की।




हाल ही में कैटी पेरी का नया म्यूजिक वीडियो ‘Daisies’ रिलीज हुआ है। इसमें कैटी का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला रहा है। वीडियो में कैटी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस म्यूजिक वीडियो के जरिए ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।



मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम के साथ रिलेशन में रहते हुए यह उनका पहला बच्चा है। पिछले साल कैटी ने ब्लूम संग सगाई की थी और इस साल शादी करने वाली थीं, लेकिन कोरोनावायरस के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी।



और भी पढ़ें :