मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. happy birthday this reason celina jaitly quitting film industry
Written By WD Entertainment Desk

सेलिना जेटली ने क्यों बनाई फिल्म इंडस्ट्री से दूरी?

सेलिना जेटली ने क्यों बनाई फिल्म इंडस्ट्री से दूरी? | happy birthday this reason celina jaitly quitting film industry
celina jaitly birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली 24 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सेलिना जेटली ने 2001 में 'मिस इंडिया' का खिताब जीता था। उसी साल 'मिस यूनिवर्स' में सेलिना ने चौथा स्थान हासिल किया था। सेलिना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फरदीन खान के साथ फिल्म 'जानशीन' से की थी। 
 
सेलिना का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा। जैसे ही उनका क्रेज इंडस्ट्री में कम होने लगा उन्होंने बिजनेसमैन पीटर हग संग शादी रचा ली। एक इंटरव्यू के दौरान सेलिना ने बताया था कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से दूर क्यो जाना पड़ा था।
 
सेलिना ने कहा था, अच्छी एक्टिंग और एक टैलेंटेड एक्टर होने के बावजूद मुझे इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ा। मेरे बच्चे और शादी इसके पीछे की वजह कभी नहीं रही, बल्कि मुझे अच्छे रोल्स ऑफर नहीं किए जा रहे थे यह सोचकर कि मैं एक आउटसाइडर हूं, इसलिए मैंने इंडस्ट्री को अलविदा कहा था। ब्रेक लिया था।
 
सेलिना ने कहा, मैं थक चुकी थी। अच्छे रोल्स नहीं मिल रहे थे। एक आउटसाइडर होने की वजह से मैं अपने अंदर के एक्टर को सेलिब्रेट ही नहीं कर पा रही थी। मुझे हर बार खुद को प्रूव करना पड़ रहा था। हर किसी के आगे अच्छे रोल के लिए हाथ फैलाना पड़ रहा था। 
 
एक्ट्रेस ने कहा था, जब मेरी मां का देहांत हुआ तब मैंने फिल्मों में वापसी करने का तय किया। मेरी मां की आखिरी ख्वाहिश थी कि मैं एक्टिंग की दुनिया में दोबारा कदम रखूं और फिल्म करूं। मैंने अपनी शर्तों और नियमों पर काम किया और उसी पर काम करूंगी। 
 
सेलिना जेटली भले ही अब फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती हो, लेकिन वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने बच्चों और पति के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
Bigg Boss 17 : कपड़ों से भरे सूटकेस लेकर ओरी ने की घर में एंट्री