रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. The Vaccine War will be released on OTT platform Disney Plus Hotstar on November 24
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 23 नवंबर 2023 (16:28 IST)

थिएटर्स के बाद इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी 'द वैक्सीन वॉर'

थिएटर्स के बाद इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी 'द वैक्सीन वॉर' | The Vaccine War will be released on OTT platform Disney Plus Hotstar on November 24
The Vaccine War OTT Release: विवेक रंजन अग्निहोत्री की पिछली रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को सिनेमाघरों में मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब यह फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है।
 
जिन दर्शकों ने सिनेमाघरों में 'द वैक्सीन वॉर' नहीं देखी थी वह अब ओटीटी पर घर बैठे इसे एन्जॉय कर सकते हैं। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 नवंबर 2023 को रिलीज हो रही है। 
 
 
'द वैक्सीन वॉर' का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है और निर्माता पल्‍लवी जोशी एवं आई एम बुद्धा प्रोडक्‍शंस हैं। इस फिल्‍म में नाना पाटेकर, पल्‍लवी जोशी, राइमा सेन, अनुपम खेर, गिरिजा ओक, निवेदिता भट्टाचार्य, सप्‍तमी गौड़ा और मोहन कपूर जैसे कलाकार है।
 
विवेक अग्निहोत्री ने कहा, ‘कोविड-19 महामारी दुनियाभर में हर किसी के लिये एक मुश्किल वक्‍त लेकर आई थी और किसी को पता नहीं था कि आखिर हम पर किसने हमला किया है। इससे भी ज्‍यादा मुश्किल बात थी इलाज ढूंढना, एक टीका जो सुनिश्चित करे कि हममें से किसी को भी यह बीमारी दोबारा न हो। 
 
उन्होंने कहा, समय के साथ हुई इस लड़ाई में हमारे देश के मेडिकल विशेषज्ञों ने मानवजाति की रक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी। ये गुमनाम नायक सचमुच लड़ाई के विजेता है, जो उस वायरस के खिलाफ थी, जिसे समझना ही बड़ा मुश्किल था। मेरे लिये यह फिल्‍म उन सभी नायकों को दिया गया एक सम्‍मान है। मुझे बहुत खुशी है कि ‘द वैक्‍सीन वार’ डिज्‍़नी प्लस हॉटस्‍टार पर आ रही है, क्‍योंकि इससे दुनियाभर में दर्शकों को पता चलेगा कि टीका खोजने के लिये हमारे डॉक्‍टरों ने किस हद तक काम किया।
 
अनुपम खेर ने कहा, द वैक्‍सीन वार’ दुनिया के सामने भारत की ताकत दिखाती है, जब हर कोई अपने रोजमर्रा के काम भी नहीं कर पा रहा था। भारतीय बायोटेक इंजीरियरों की शानदार टीम हमें कोविड-19 से सुरक्षित रखने वाला टीका खोजने में व्‍यस्‍त थी। विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम ने बेहतरीन तरीके से उनके संघर्ष, लड़ाई और उपलब्धि पाने की प्रेरणा को पेश किया है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
मुनव्वर फारुकी और रश्मीत कौर का नया गाना 'प्यार की बहार' रिलीज