मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. salman khan is happy with the success of tiger 3
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 23 नवंबर 2023 (16:54 IST)

'टाइगर 3' की सफलता से सलमान खान खुश, बोले- मील के पत्थर हमेशा खास होते हैं...

'टाइगर 3' की सफलता से सलमान खान खुश, बोले- मील के पत्थर हमेशा खास होते हैं... | salman khan is happy with the success of tiger 3
salman khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। यह फिल्म दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। 'टाइगर 3' दीवाली के अवसर पर 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।
 
'टाइगर 3' की सफलता से सलमान खान खुश हैं। सलमान के पास अब दीवाली पर रिलीज़ होने वाली बड़ी कमाई वाली फिल्मों में टाइगर 3 और प्रेम रतन धन पायो शामिल है।
 
सलमान खान ने कहा, यह काफी उत्साहजनक है कि मेरे दो सबसे पसंदीदा किरदार प्रेम और टाइगर ने दीवाली पर लोगों का इतना मनोरंजन किया है। एक अभिनेता के रूप में, मैंने केवल अपने ब्रांड के सिनेमा के माध्यम से लोगों के लिए यादें बनाने पर ध्यान दिया है और मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे वापस प्यार किया है।
 
उन्होंने कहा, मील के पत्थर हमेशा खास होते हैं लेकिन इससे भी अधिक आश्चर्यजनक बात ऐसे किरदार बनाना है जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए रहते हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग प्रेम और टाइगर को हमेशा समान रूप से पसंद करेंगे क्योंकि मेरे लिए इन दोनों किरदारों ने मुझे सर्वसम्मति से सराहना दी है। इसलिए, मैं एक को दूसरे के ऊपर नहीं चुन सकता। मुझे खुशी है कि प्रेम और टाइगर ने सभी आयु वर्ग के परिवारों और दर्शकों के लिए दिवाली को खास बना दिया है।
 
उल्लेखनीय है कि टाइगर 3 से पहले इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) रिलीज हो चुके हैं। यशराज बैनर तले बनी फिल्म टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
थ्रिलर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी प्रिया बापट