मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. munawwar faruqui and rashmeet kaur new song pyar ki bahaar released
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 23 नवंबर 2023 (16:47 IST)

मुनव्वर फारुकी और रश्मीत कौर का नया गाना 'प्यार की बहार' रिलीज

मुनव्वर फारुकी और रश्मीत कौर का नया गाना 'प्यार की बहार' रिलीज | munawwar faruqui and rashmeet kaur new song pyar ki bahaar released
pyar ki bahaar song: संगीतकार-कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और गायिका-गीतकार रश्मीत कौर का रोमांटिक पंजाबी डांस नंबर 'प्यार की बहार' रिलीज हो गया है। 'प्यार की बहार' रश्मीत कौर द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, और मुनव्वर फारुकी, रश्मीत कौर और आईपी सिंह द्वारा लिखा गया है। 
 
यह गाना सौरभ लोखंडे द्वारा निर्मित, अभिषेक घटक द्वारा मिक्स और व्हिटफील्ड मास्टरींग द्वारा मास्टर किया गया है। गाने पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए रश्मीत कौर ने कहा, प्यार की बहार बनाना एक खूबसूरत यात्रा रही है। 
 
उन्होंने कहा, जब मैंने इस ट्रैक के एक विस्तारित संस्करण की कल्पना की, जो मूल रूप से मेटा के 1-मिनट के संगीत अभियान का एक हिस्सा था, तो मुनव्वर वह तत्काल नाम था जो मेरे दिमाग में उछला। उनकी रैप शैली मेरे साथ मेल खाती है लेकिन इस सहयोग में, उन्हें इस तरह से प्रस्तुत किया गया है जो पहले कभी नहीं देखा गया है। 
 
रश्मीत ने कहा, मुनव्वर का आनंददायक, जोशीला संगीत पक्ष जो ताज़ा है। हमने जो गाना बनाया है वह मस्ती, रोमांस और डांस का एक आनंदमय मिश्रण है। लेखन के प्रति मुनव्वर का खास और ताज़ा दृष्टिकोण गीत में एक अनोखा आकर्षण जोड़ता है, और मेरा मानना है कि यह दर्शकों को खूब पसंद आएगा। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया और भविष्य में एक बार फिर मुनव्वर के साथ सहयोग करने का इंतजार कर रही हूं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'टाइगर 3' की सफलता से सलमान खान खुश, बोले- मील के पत्थर हमेशा खास होते हैं...