स्वरा भास्कर पर लगा भड़काऊ ट्वीट पोस्ट करने का आरोप, शिकायत दर्ज

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 जून 2021 (10:19 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्वरा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग की पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल हुआ था।
इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'आर डब्ल्यू और संघी लगातार मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने तीन मुस्लिम लोगों का नाम लिया है लेकिन मुख्य आरोपी परवेश गुर्जर है, जो शख्स कैमरा में नजर आ रहा है, वह बुजुर्ग आदमी को 'जय श्री राम' बोलने के लिए मजबूर कर रहा है। हां, यह मेरे धर्म और मेरे ईश्वर को दूषित करने का प्रयास है। मैं शर्मिंदा हूं.. जैसा आपको होना चाहिए।'
वहीं अब स्वरा भास्कर को इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देना भारी पड़ गया है। दिल्ली में स्वरा भास्कर, इंडिया के मनीष माहेश्वरी समेत 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।
इन सभी पर आरोप लगाया गया है कि गाजियाबाद में हुई बुजुर्ग के साथ पिटाई के मामले में किया। एडवोकेट अमित आचार्य द्वारा ये शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।



और भी पढ़ें :