बुधवार, 10 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. dhanush starrer film captain miller ott release date amazon prime video
Last Modified: शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2024 (16:59 IST)

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाका करेगी धनुष की कैप्टन मिलर, इस दिन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

धनुष स्टारर तमिल पीरियड एक्शन-एडवेंचर ड्रामा कैप्टन मिलर के ग्लोबल प्रीमियर का हुआ एलान

dhanush starrer film captain miller ott release date amazon prime video - dhanush starrer film captain miller ott release date amazon prime video
Film Captain Miller: साउथ सुपरस्टार धनुष की तमिल पीरियड एक्शन एडवेंचर ड्रामा फिल्म 'कैप्टन मिलर' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है। 
 
फिल्म 'कैप्टन मिलर' के एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर का एलान हुआ है। यह फिल्म 9 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह फिल्म, ट्रिलॉजी का पहला पार्ट है। इस निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया हैं और जिसे उन्होंने अरुणराजा कामराज और मदन कार्की के साथ मिलकर लिखा भी हैं। वहीं इसे सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कैप्टन मिलर में धनुष के साथ शिव राजकुमार, नासर, सुदीप किशन, प्रियंका मोहन और डेब्यूटांट सतीश भी अहम भूमिकाओं में हैं।
 
इस तमिल पीरियड एक्शन-एडवेंचर को अपनी सटीक स्क्रिप्ट, दमदार प्रदर्शन और प्रेजेंड डे रिवेलेंस के लिए आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से तारीफ मिली है। प्री इंडिपेंडेंस युग पर आधारित, यह फिल्म अनलीसन (धनुष) के जीवन पर केंद्रित है, जिसे ईसा के नाम से भी जाना जाता है। अपनी मां के निधन के बाद, ईसा अपने गांव में आराम से समय बिताते हैं, जबकि उनके बड़े भाई, सेनगोला (शिव राजकुमार) भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेते हैं। 
 
जब ईसा को गांव वालों के साथ संघर्ष का सामना करना पड़ता है और उसे जाने के लिए कहा जाता है, तो वह सम्मान हासिल करने के लिए ब्रिटिश भारतीय सेना में शामिल होने का फैसला करता है। इस दौरान अंग्रेजों द्वारा मिलर के नाम से जाना जाने वाला ईसा लोकल प्रदर्शनकारियों के खिलाफ खतरनाक हमले में शामिल एक बटालियन का हिस्सा बन जाता है। हालांकि इससे परेशान होकर वह सेना छोड़ देता है और फिर क्रांतिकारी 'कैप्टन मिलर' में बदल जाता है।
 
इस पर बात करते हुए प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंटेंट लाइसेंसिंग हेड मनीष मेंघानी ने कहा, प्राइम वीडियो में, हमारा मकसद अपने ग्राहकों को विभिन्न शैलियों और भाषाओं में शानदार और आकर्षक कहानियों के साथ लगातार एंटरटेन करना है जो उनकी डाइवर्स व्यूविंग प्रेफरेंस पर खरा उतरे। कैप्टन मिलर में वे सभी चीजें हैं जो इसे एक यूनीवर्सल रूप से आकर्षक फिल्म बनाते हैं - एक आकर्षक प्लॉट, शक्तिशाली प्रदर्शन, बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस और इमोशनल अपील के साथ ड्रामा। 
 
निर्देशक अरुण मथेश्वरन ने कहा, कैप्टन मिलर 1930 के दशक पर आधारित है और यह एक ऐसे इंसान की यात्रा दिखाती है जो आजादी के लिए लड़ रहा है, जो इसे न केवल आकर्षक बनाता है बल्कि बहुत इमोशनल भी बनाता है। ये फिल्म में धनुष को उस तरह से दिखाती है जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है, और फिल्म को जो सराहना मिली है उसे देखना वाकई शानदार रहा है। 
 
ये भी पढ़ें
गोल्डन शिमरी स्लिट आउटफिट में नेहा भसीन ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें