बिग बॉस 14 : रूबीना दिलाइक ने दिखाई दिलेरी, भिड़ ली सलमान खान से

Last Updated: सोमवार, 19 अक्टूबर 2020 (14:04 IST)
को प्रसारित होते हुए दो सप्ताह से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक यह शो रंग नहीं पकड़ पाया है। कुछ कंटेंटस्टेंट बेहद कमजोर साबित हुए हैं जो न मनोरंजन कर रहे हैं और न वो मसाला दे पा रहे हैं जिसके लिए यह शो जाना जाता है। पिछले कुछ दिनों में उभर कर सामने आई हैं। भले ही वे किसी मुद्दे पर सही हो या गलत, लेकिन अपनी बाद दिलेरी से रखती हैं और उसे सही साबित करने की कोशिश भी करती हैं।



बिग बॉस ने एक टास्क रूबीना और निक्की तंबोली को दिया, जिसमें सभी फ्रेशर्स को बताना था कि इन दोनों के दिमाग में कितना कचरा है। यह नाम रूबीना को पसंद ही नहीं आया, बल्कि अपमानजनक भी लगा। उन्होंने इसमें हिस्सा लेने से इंकार कर दिया। शायद वे 'कचरा' शब्द को ठीक से समझ नहीं पाई। दरअसल दिमाग में गलतहफमी, कन्फ्यूजन, जैसी बातों को लेकर बात करना थी, लेकिन रूबीना कुछ और ही समझ गई।

रूबीना के टास्क न करने से शो के होस्ट बेहद खफा हो गए। उन्होंने रूबीना की क्लास ले डाली। सलमान के स्टारडम और प्रभाव से रूबीना बिलकुल भी नहीं घबराईं। वे भी सलमान से भिड़ लीं। अपना पाइंट ऑफ व्यू उन्होंने रखा। उन्होंने आवाज भी ऊंची की जिस पर सलमान ने उन्हें टोका और कहा कि मैं भी आवाज ऊंची कर सकता हूं।



सलमान और रूबीना का वाद-विवाद लंबा चला, हालांकि आखिर में सलमान अपनी बात रूबीना से मनवाने में सफल रहे। रूबीना ने भी गलती मानी और वो टास्क पूरा किया जो उन्होंने अधूरा छोड़ा था।
जिस तरह से रूबीना ने सलमान से भिड़ने में दिलेरी दिखाई उनके फैंस बहुत खुश हैं। यह बात उनके लिए सकारात्मक भी साबित हुई है। शो देख रहे दर्शकों को वे निडर लगीं और ऐसी कंटेंस्टेंट के रूप में उभरी जो अपनी बात रखने से घबराता नहीं है।



और भी पढ़ें :