Bigg Boss 13 : शहनाज गिल बोलीं- शो खत्म होते ही मेरी जिंदगी हो जाएगी खत्म

पुनः संशोधित सोमवार, 10 फ़रवरी 2020 (16:55 IST)
'बिग बॉस 13' अपने अंतिम पड़ाव पर है, चार महीने से ज्यादा चले इस शो का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हैं। पिछले सीजन के मुकाबले इस साल बिग बॉस ज्यादा हिट रहा। शो प्यार, तकरार और फटकार से भरा हुआ है।
ALSO READ:
शिकारा देखने के बाद क्यों ठगा महसूस कर रहे हैं दर्शक?

इसी बीच शो को लेकर जहां बाहर वाले एक्साइटेड हैं वहीं घरवाले फिनाले को लेकर काफी परेशान हैं। घर की एंटरटेनमेंट क्वीन को लगता है कि वो शो खत्म होने के बाद इसे काफी याद करेंगी। फिनाले को लेकर शहनाज काफी डरी हुई हैं। इस बात का खुलासा शो के नए प्रोमो से हुआ से हुआ।

वीडियो में ग्राउंड एरिया में रश्मि देसाई, आरती सिंह और शहनाज गिल नजर आ रही हैं। तभी शहनाज गिल से सवाल करती हैं कि बिग बॉस के बाद वह क्या करेंगी? इस पर शहनाज कहती हैं कि यार प्लीज ये सवाल मत कर, क्योकिं इस सवाल में मेरा दिल और दिमाग दोनों खराब हो जाता है।

मुझे बहुत काम है। अभी तो मेरे दिमाग में बस बिग बॉस ही चल रहा है। इसके बाद अपनी फीलिंग बताते हुए वह रश्मि को जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि बिग बॉस के घर की लाइट मैं ही ऑफ करके जाऊं। घर लॉक करके चॉबी अपने साथ ले जाना चाहती हूं, और उस चाबी को अपने सीने के पास रख लूं। वह आगे कहती हैं इस शो के बाद उनकी जिंदगी खत्म हो जाएगी।




और भी पढ़ें :