दूसरी शादी करने पर काम्या पंजाबी हुईं ट्रोल, फ्रेंड कविता कौशिक ने दिया ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब

पुनः संशोधित सोमवार, 10 फ़रवरी 2020 (16:36 IST)
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के अलावा काम्या और के वेडिंग फोटो और वीडियो भी सामने आ गए हैं। बीती रात काम्या पंजाबी की मेहंदी और संगीत का फंक्शन हुआ। मेहंदी फंक्शन में काम्या के परिवाले, फ्रेंड्स और टीवी इंडस्ट्री के चुनिंदा सितारों ने शिरकत की।
काम्या और शलभ दोनों की ही ये दूसरी शादी है। काम्या को उनकी इस शादी के लिए सोशल मीडिया पर जमकर बधाई मिल रही है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्रोलर्स काम्या को इस उम्र में शादी करने के लिए ट्रोल करने से भी नहीं चुक रहे हैं।
ऐसे में टीवी सीरियल 'एफआईआर में अपने किरदार चंद्रमुखी चौटाला के लिए प्रसिद्ध एक्ट्रेस ने अपनी फ्रेंड काम्या को ट्रोल करने वाले एक यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

हाल ही में काम्या ने अपनी हल्‍दी सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें शेयर की थी। इन तस्‍वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्‍हारे पहले से ही दो बच्‍चे हैं तो तुम ये क्‍यों कर रही हो। मेरा मतलब फिर से शादी?'

यूजर इस कमेंट पर काम्‍या ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन कविता कौशिक ने लिखा, 'क्‍योंकि जब आप शादी करते हो तो आपको एक साथी, दोस्‍त, बेस्‍टफ्रेंड, सोलमेट, पार्टनर मिलता है, जिंदगी भर के लिए। बच्‍चे पैदा करने से भी आगे जिंदगी होती है। जो लोग अपनी जिंदगी बना रहे हों और खुशियां खोज रहे हों, उनमें कमियां निकालना बंद करो।'

उन्होंने लिखा, दूसरों के लिए खुश होना सीखो, बजाए इसके कि जब उनकी जिंदगी में खुशियों का मौका आए तो ऐसे बकवास सवाल पूछो। और हां, उनकी शादी के ज्‍यादातर सेलीब्रेशन्‍स उनके बच्‍चों ने ही प्‍लान किए हैं।

बता दें कि काम्या पंजाबी ने साल 2013 में अपने पति बंटी नेगी से तलाक ले लिया था। उनकी पहली शादी से एक बेटी आरा हैं। वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है।



और भी पढ़ें :