‘दरबार’ के फ्लॉप होने के बाद रजनीकांत को लगा बड़ा झटका, प्रोडक्शन हाउस ने आधी की सुपरस्टार की फीस

Last Updated: सोमवार, 10 फ़रवरी 2020 (16:04 IST)
फिल्म ‘दरबार’ के फ्लॉप होने के बाद ने अपनी अगली फिल्म ‘थलाइवर 168’ के लिए साउथ सुपरस्टार की फीस को हॉफ करने का फैसला किया है। बता दें, एआर मुरुगादास द्वारा निर्देशित ‘दरबार’ को 70 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। यह रजनीकांत के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सन पिक्चर्स के ने हाल ही में रजनीकांत से मुलाकात की और उन्हें ‘दरबार’ के भारी नुकसान के बाद फीस कटौती के लिए राजी किया। एक सूत्र ने बताया कि मारन ने पिछले हफ्ते अपनी नई फिल्म के सेट पर रजनीकांत से मुलाकात की। ‘दरबार’ के फ्लॉप होने से चिंतित मारन ने पहले तो रजनीकांत को फीस में कटौती करने का अनुरोध किया। लेकिन जब सुपरस्टार इस बात के लिए तैयार नहीं हुए, तो मारन ने कहा कि ऐसी स्थिति में वे इस प्रोजेक्ट को बीच में ही बंद कर देंगे। आखिरकार काफी विचार-विमर्श के बाद, रजनीकांत अपनी फीस आधी करने को तैयार हो गए।

बता दें, ‘दरबार’ के लिए रजनीकांत को 118 करोड़ रुपये (जीएसटी सहित) की फीस दी गई थी। सन पिक्चर्स ने अब पेट्टा स्टार को 58 करोड़ रुपये (जीएसटी सहित) की फीस ऑफर की है।

‘दृश्यम’ फेम शिवा ‘थलाइवर 168’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें, ‘दरबार’ में भी रजनीकांत और नयनतारा की जोड़ी देखने को मिली थी। ‘थलाइवर 168’ का अभी ऑफिशियल टाइटल नहीं आया है लेकिन अभी इस फिल्म को इस नाम से ही जाना जा रहा है।


और भी पढ़ें :