‘घूमकेतु’ के बाद नवाजुद्दीन की ‘बोले चूड़ियां’ भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज!

Last Updated: बुधवार, 20 मई 2020 (14:57 IST)
लॉकडाउन के चलते कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर रही हैं। अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो सिताबो’ से लेकर विद्या बालन स्टारर ‘शकुंतला देवी’ डिजिटली रिलीज होने जा रही हैं। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ भी 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ को भी डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

फिल्म के को-प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने ‘बोले चूड़ियां’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने पर विचार करने की बात कही है। भाटिया का कहना है कि यदि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए एक साथ 200 देशों तक पहुंचेगी, तो यह बढ़िया डील हो सकती है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “कई अलग-अलग प्लेटफार्म से फिल्म को लेकर बात की जा रही है।” माना जा रहा है जिसके साथ डील सबसे ज्यादा फायदेमंद होगी उसी प्लेटफार्म पर मेकर फिल्म को रिलीज कर देंगे।



बता दें, मुख्य कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया के अलावा, मुख्य कलाकारों में कबीर दूहन सिंह, राजपाल यादव और आदित्य श्रीवास्तव भी शामिल हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक-सोशल ड्रामा है, जिसे नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने डायरेक्ट किया है।



और भी पढ़ें :