मैं बिग बॉस 14 शो छोड़ने के लिए राहुल पर चिल्लाया था: अली गोनी

Last Updated: गुरुवार, 10 दिसंबर 2020 (13:40 IST)
अली गोनी (Aly Goni) लोकप्रिय गायक और सह-प्रतियोगी (Rahul Vaidya) के साथ अच्छे दोस्त बन गए थे, जब उन्होंने "बिग बॉस" (Bigg Boss 14) के घर में प्रवेश किया था। अली के बाहर निकलने के बाद, राहुल काफी परेशान थे, और जब वीकेंड का वार एपिसोड में, राहुल ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो उन्होंने न केवल अपने प्रशंसकों को परेशान किया बल्कि अली को भी छेड़ दिया। वास्तव में, अभिनेता ने खुलासा किया कि उसने यह कदम उठाने के लिए राहुल पर चिल्लाए थे।
 
"राहुल का बाहर निकलना मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला था। वास्तव में मैंने उनसे बात भी की और उनसे कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं सचमुच उन पर चिल्लाया था, लेकिन वह वास्तव में अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, और इसीलिए उन्होंने वही किया जो उनका मन किया।” अली ने कहा।
 
"ये है मोहब्बतें" अभिनेता ने राहुल के साथ अपनी बांडिंग के बारे में बात करते हुए कहा, "राहुल मेरे बहुत अच्छे दोस्त बन गए है। वह अच्छा लड़का है। हमने पहले से ही यात्राओं पर जाने के लिए बहुत सारी योजनाएं बनाई हैं, उम्मीद है, जल्द ही हम करेंगे।"
 
अली ने यह भी कबूल किया कि उन्होंने राहुल को हमेशा एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखा। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शो में अभी जैस्मीन और रुबीना सबसे मजबूत प्रतियोगी हैं। राहुल भी एक मजबूत दावेदार थे, लेकिन दुर्भाग्य से, उन्होंने शो छोड़ दिया।"
 
जैस्मीन और राहुल के अलावा, क्या वह "बिग बॉस" के घर के बाहर किसी अन्य प्रतियोगी के संपर्क में रहेंगे? पूछने पर अली ने कहा- "मुझे रुबीना और अभिनव के संपर्क में रहना अच्छा लगेगा।" 



और भी पढ़ें :