Numerology 2022 : मूलांक 1 के लिए कैसा होगा नया साल 2022 : लव लाइफ होगी शानदार

साल 2022 में किस मूलांक वाले को मिलेगा क्या शुभ फल और किस मूलांक वालों की लाइफ में आएंगे कठिन पल, आइए जानते हैं यहां क्या कहते हैं के अनुसार आपके सितारे...

के स्वामी मंगल हैं। Numerology यानी अंक ज्योतिष भविष्यफल 2022 के अनुसार इस वर्ष आपकी लव लाइफ बहुत ही शानदार रहने वाली है।

आप अपने प्रियतम के साथ जीवन के सभी सुखद पलों का आनंद लेंगे और उनसे अपनी शादी की बात भी करेंगे। आप खुशकिस्मत हैं आपकी लव मैरिज होने की अच्छी संभावना बन रही है।

शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन काफी हद तक अनुकूल रहेगा और आप जीवनसाथी के मन की बातें जानकर उनके लिए बहुत कुछ करेंगे।

इस वर्ष आपको महसूस होगा कि आपके हमसफर आपके लिए आदर्श जीवनसाथी हैं। इसकी वजह से आप उनके लिए बहुत कुछ दिल से करना चाहेंगे। आपसी संबंध मजबूत होंगे और उनके दिल में भी आपके लिए जगह बनेगी।

अगर आप नौकरी करते हैं तो यह साल मेहनत मांग रहा है लेकिन यह मेहनत आपके आने वाले समय में बहुत काम आएगी और इससे आपकी नौकरी में स्थिति मजबूत होगी।

यदि आप व्यापारी वर्ग से संबंधित हैं तो आपको वर्ष की शुरुआत में थोड़ा सावधानी बरतनी होगी। इस दौरान बिजनेस पार्टनर से झगड़ा होने और बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है लेकिन वर्ष का मध्य अच्छा रहेगा और आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ा पाने में कामयाब रहेंगे।
विद्यार्थियों के लिए यह साल बढ़िया रहेगा। आपका मूलांक संकेत देता है कि आपको स्वास्थ्य समस्याएं अचानक से परेशान करेंगी और अचानक से ही चली जाएंगी इसलिए स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

आप इस साल किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं।पिता को शारीरिक कष्ट होने की संभावना है। आर्थिक रूप से यह साल अनुकूल है।

आपकी कुछ योजनाएं मजबूती से आपको शुभ फल देंगी और बहुत ज्यादा मात्रा में धन लाभ होगा जिससे वर्ष का मध्य भी काफी अच्छा निकल जाएगा तथा वर्ष के अंतिम दिनों में आपके पास अच्छा बैंक बैलेंस होगा। तो आपको हमारी ढेर सारी शुभकामनाएं नए साल के लिए....
साल 2022 की भविष्यवाणी, जानिए क्या लाया है नया साल आपके लिए




और भी पढ़ें :