पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया फांसी लगाने का आरोप

Last Updated: बुधवार, 10 नवंबर 2021 (10:41 IST)
कासगंज। के जनपद से एक लोमहर्षक समाचार मिला है। कासगंज जनपद की सदर कोतवाली की हवालात में बंद एक की संदिग्ध परिस्थितियों में का मामला सामने आया है। युवक पर कथित तौर पर एक लड़की को भगाने का आरोप था। इस मामले में

युवक को पूछताछ के लिए सोमवार को पुलिस चौकी नदरई गेट पर लेकर आई थी। पुलिस के अनुसार युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। हालांकि एसपी रोहन पी. बोत्तरे ने लापरवाही के आरोप में कासगंज कोतवाल समेत 2 दरोगा समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मृतक युवक की शिनाख्त सदर कोतवाली क्षेत्र के नगला सैयद अहरोली निवासी अल्लाफ के रूप में हुई है।
युवक के पिता के अनुसार मेरे बेटे को एक दिन पहले लड़की भगाने के आरोप में सोमवार को पूछताछ के लिए चौकी नदरई गेट लेकर आया गया था। वहीं मौके पर मैं भी पहुंचा था, जहां से मुझे डांटकर भगा दिया गया। जिसके बाद मेरे बेटे को बड़े थाने (कोतवाली) लाया गया, जहां पर मेरे बेटे को पुलिस वालों ने फांसी लगा दी। हवालात में मौत हो जाने ले बाद पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



और भी पढ़ें :