गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. खबर-संसार
  2. समाचार
  3. प्रादेशिक
  4. Rape in train
Written By

दौड़ती ट्रेन में दरिंदगी, मौसेरा भाई बना हैवान...

भोपाल। भोपाल रेलवे स्टेशन के पास संपर्क क्रांति ट्रेन के टॉयलेट में एक युवती के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुणे में रहने वाली इस युवती ने अपने ही मौसेरे भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में पुणे पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर आगे की जांच के लिए केस डायरी भोपाल जीआरपी पुलिस को भेज दी है।
जीआरपी पुलिस के मुताबिक यह घटना 14 जुलाई की है, जब 28 वर्षीय पीड़िता दिल्ली से पुणे जा रही थी। स्लीपर कोच में सफर कर रही पीड़िता के साथ उसी कोच में उसका मौसेरा भाई भी मौजूद था।
 
पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि भोपाल रेलवे स्टेशन पास शाम को करीब 7 बजे वह जैसे ही टॉयलेट में गई, तभी उसका मौसेरा भाई भी जबरन टॉयलेट में अंदर घुस गया।
 
पीड़िता चिल्लाई थी, मगर.... पढ़ें अगले पेज पर....
 
 

आरोपी ने टॉयलेट में अपनी मौसेरी बहन के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। ट्रेन की गति काफी तेज होने की वजह से पीड़िता की आवाज शोर में दब गई। घटना के सहमी पीड़िता ट्रेन में किसी को अपने साथ हुई हैवानियत को बताने का साहस नहीं जुटा सकी।
 
घर जाकर दर्ज कराया केस : पीड़िता ने पुणे के भोसरी थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354,324,504, 506 के तहत मामला दर्ज कराया। पुणे पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर आगे की जांच के लिए केस डायरी को भोपाल जीआरपी पुलिस को भेज दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात केस डायरी मिलने के बाद पुलिस ने रेप केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
 
FIR कराने पर हमला : भोपाल जीआरपी पुलिस की जानकारी में यह मामला भी आया है कि रेप केस दर्ज होने के बाद आरोपी ने पीड़िता पर जानलेवा हमला भी किया। इस मामले में भी उस पर अलग से केस दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि युवती उत्तराखंड में किसी कंपनी में काम करती है, जबकि आरोपी हरियाणा के कुरुक्षेत्र में किसी निजी कंपनी में नौकरी पर है। (hindi.news18.com)