मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Uddhav Thackeray said that we will fight against cronyism
Written By
Last Modified: नई दिल्ली , शुक्रवार, 1 सितम्बर 2023 (18:10 IST)

हम 'मित्र परिवारवाद' के खिलाफ लड़ेंगे : उद्धव ठाकरे

Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray targeted the Central Government : शिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि विपक्षी दल सरकार की तानाशाही और 'मित्र परिवारवाद' के खिलाफ लड़ेंगे। विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की बैठक के बाद ठाकरे ने कहा, आज गठबंधन की तीसरी बैठक हुई। दिन-ब'दिन ‘इंडिया’ मजबूत होता जा रहा है।
 
उन्होंने कहा, हमने तय किया है कि तानाशाही के खिलाफ लड़ेंगे। हम जुमलेबाजी और भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। हम ‘मित्र परिवारवाद’ के खिलाफ लड़ेंगे। ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, नारा दिया गया था कि ‘सबका साथ, सबका विकास।’ लेकिन जिन लोगों ने साथ दिया, उनको लात और मित्रों का साथ है। हम यह ‘मित्र परिवारवाद’ चलने नहीं देंगे।
 
उन्होंने कहा, हम कहना चाहते हैं कि डरिए मत। भयमुक्त भारत के लिए सब एकजुट हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, यह गठबंधन कुछ दलों का नहीं, बल्कि 140 करोड़ जनता का गठबंधन है।
 
केजरीवाल ने अडाणी समूह से जुड़े मामले का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया कि पूरी केंद्र सरकार सिर्फ एक आदमी के लिए काम कर रही है। उन्होंने यह दावा भी किया कि केंद्र की मौजूदा सरकार सबसे भ्रष्ट और अहंकारी सरकार है।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
मकसद से लेकर लागत तक भारत के ISRO के Solar Mission Aditya L-1 के बारे में वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं