मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Sisodias honesty proved in front of the whole country: Kejriwal
Written By
पुनः संशोधित मंगलवार, 30 अगस्त 2022 (16:31 IST)

पूरे देश के सामने साबित हुई सिसोदिया की ईमानदारी : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को अपने बैंक लॉकर की तलाशी में सीबीआई (CBI) को कुछ नहीं मिलने का दावा किया है। इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सिसोदिया की ईमानदारी और देशभक्ति पूरे देश के सामने साबित हो गई है। 
 
सीबीआई के 4 सदस्यीय दल ने गाजियाबाद के वसुंधरा में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की शाखा में करीब दो घंटे तक तलाशी ली। इस दौरान सिसोदिया और उनकी पत्नी उपस्थित थे। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई 'गंदी राजनीति’ से प्रेरित है।
 
केजरीवाल ने इस संबंध में सिसोदिया की बातचीत की टेलीविजन समाचार ‘क्लिप’ साझा करते हुए ट्वीट किया कि मनीष के घर से कुछ नहीं मिला, लॉकर से कुछ नहीं मिला। सीबीआई जांच में कुछ नहीं निकला। मनीष की ईमानदारी और देशभक्ति फिर से पूरे देश के सामने साबित हो गई।
 
उन्होंने कहा कि जाहिर है कि इनकी पूरी कार्रवाई गंदी राजनीति से प्रेरित है। उम्मीद करता हूं अब ये गंदी राजनीति बंद करके हमें अपना काम करने देंगे।
 
सीबीआई द्वारा करीब दो घंटे तक लॉकर की जांच किए जाने के बाद सिसोदिया ने कहा कि जांच एजेंसी ने उन्हें ‘क्लीन चिट’ दे दी है। उन्होंने कहा कि सीबीआई दबाव में काम कर रही है। आप के नेता सिसोदिया उन 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं, जिन्हें दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के क्रियान्वयन में हुई कथित अनियमितताओं के सिलसिले में दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी में नामजद किया गया है।
 
सिसोदिया ने पत्रकारों से कहा कि मुझे खुशी है कि मुझे आज तलाशी में सीबीआई से ‘क्लीन चिट’ मिली। उन्हें मेरे लॉकर या आवास की तलाशी से कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिससे कानून का उल्लंघन होता हो। (भाषा)
 
ये भी पढ़ें
कश्मीर अब जुड़ने वाला है रेल द्वारा देश से, रेल लिंक परियोजना में मिली एक और सफलता