शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Delhi Lieutenant Governor's Office returned 47 files signed by CMO employees
Written By
Last Updated : शनिवार, 27 अगस्त 2022 (17:03 IST)

दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय ने सीएमओ के कर्मचारियों के हस्ताक्षर वाली 47 फाइलें लौटाईं

दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय ने सीएमओ के कर्मचारियों के हस्ताक्षर वाली 47 फाइलें लौटाईं - Delhi Lieutenant Governor's Office returned 47 files signed by CMO employees
नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) कार्यालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बजाय मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के कर्मचारियों द्वारा हस्ताक्षरित 47 फाइल लौटा दी हैं।एलजी कार्यालय के इस कदम से राष्ट्रीय राजधानी में 2 संवैधानिक प्राधिकारों के बीच खींचतान तेज होने की संभावना है।

सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह घटनाक्रम उपराज्यपाल वीके सक्सेना द्वारा केजरीवाल को पत्र लिखे जाने के लगभग एक सप्ताह बाद सामने आया है, जिसमें कहा गया था कि सीएमओ बिना मुख्यमंत्री केजरीवाल के हस्ताक्षर वाली फाइल एलजी सचिवालय को राय और मंजूरी के लिए भेज रहा है।

एलजी कार्यालय के सूत्रों ने कहा कि उपराज्यपाल सचिवालय द्वारा लौटाई गई विभिन्न फाइल में शिक्षा विभाग और वक्फ बोर्ड समेत अन्य विभागों से संबंधित फाइल शामिल हैं। सूत्रों ने दावा किया कि उपराज्यपाल द्वारा मुद्दा उठाए जाने के बावजूद सीएमओ ने मुख्यमंत्री के बिना हस्ताक्षर वाली फाइल भेजना जारी रखा है।(भाषा)
ये भी पढ़ें
Nexon, Harrier, Safari के स्पेशल एडिशन लाएगी Tata Motors, टीजर किया जारी, जानिए क्या होगी कीमत