गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Prime Minister Narendra Modi targeted Congress in Jhabua
Last Modified: झाबुआ , रविवार, 11 फ़रवरी 2024 (16:35 IST)

PM Modi In Jhabua : झाबुआ में गरजे PM नरेंद्र मोदी, लूट और फूट कांग्रेस का ऑक्सीजन

Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi targeted Congress : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार आदिवासियों के हितों के लिए काम कर रही है, जबकि विपक्षी कांग्रेस को सिर्फ चुनाव के समय ही गांव, गरीब और किसान याद आते हैं। प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में आदिवासी समुदाय के लोगों की एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
 
कुछ ही महीनों में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले इस साल प्रधानमंत्री मोदी की मध्य प्रदेश की यह पहली यात्रा है। उन्होंने कहा, हमने वोट के लिए नहीं, बल्कि आदिवासियों के स्वास्थ्य को लेकर सिकल सेल एनीमिया के खिलाफ अभियान शुरू किया है।
 
उन्होंने कहा, कांग्रेस को केवल चुनाव के समय ही गांव, गरीब और किसान याद आते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस जब सत्ता में रहती है तो लोगों को लूटने का काम करती है और जब सत्ता से बाहर होती है तो लोगों को लड़वाने का काम करती है। उन्होंने कहा, लूट और फूट कांग्रेस का ऑक्सीजन है।
 
अबकी बार 400 पार : प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां तक कि संसद में विपक्षी नेता भी अब सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लिए अबकी बार 400 पार बात कह रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का ‘कमल’ चिह्न 370 से ज्यादा सीट जीतेगा।
प्रधानमंत्री ने कहा, मैं झाबुआ में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने नहीं, बल्कि आपका सेवक बनकर आया हूं। हमारी डबल इंजन सरकार मध्य प्रदेश में दोगुनी गति से काम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने मतदाताओं से भाजपा को 370 लोकसभा सीट जीतने के लिए पिछले चुनाव की तुलना में प्रत्येक बूथ पर 370 अतिरिक्त वोट सुनिश्चित करने को कहा। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
अजित पवार का बड़ा दावा, हमारे पास 225 विधायकों का समर्थन