बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Milind Deora's statement after resignation from Congress
Last Updated :मुंबई , रविवार, 14 जनवरी 2024 (13:02 IST)

कांग्रेस से इस्‍तीफे के बाद मिलिंद देवड़ा बोले, विकास के पथ की ओर अग्रसर हूं...

कांग्रेस से इस्‍तीफे के बाद मिलिंद देवड़ा बोले, विकास के पथ की ओर अग्रसर हूं... - Milind Deora's statement after resignation from Congress
Milind Deora's statement after resignation : कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने रविवार को कहा कि वह विकास के पथ की ओर अग्रसर हैं।
 
वह पेडर रोड पर स्थित अपने आवास 'रामालयम' में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अपनी पत्नी पूजा के साथ प्रभादेवी में सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा करने के लिए घर से निकले देवड़ा ने कहा, मैं विकास के पथ की ओर अग्रसर हूं। संयोग से एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना के विधायक सदा सरवणकर भी मंदिर में मौजूद थे। वह मंदिर न्यास के प्रमुख भी हैं।
 
देवड़ा के मुख्यमंत्री शिंदे के आधिकारिक आवास ‘वर्षा’ में उनसे मुलाकात करने और शिवसेना में शामिल होने की संभावना है। इससे पहले, दक्षिण मुंबई सीट से लोकसभा के पूर्व सदस्य देवड़ा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, आज मेरी राजनीतिक यात्रा के एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन हुआ।
 
देवड़ा ने कहा, मैंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और इसी के साथ पार्टी से मेरे परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है। मैं वर्षों तक अटूट समर्थन देने के लिए सभी नेताओं, सहकर्मियों और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं।(भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
क्या मिलिंद देवड़ा की राह पर हैं आचार्य प्रमोद कृष्णम, कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान