Live Updates : पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा...

Last Updated: शुक्रवार, 11 जून 2021 (12:41 IST)
नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात पर सभी की नजरें लगी हुई थी। यह मुलाकात करीब 80 मिनट तक चली। मुलाकात से जुड़ी हर जानकारी...

12:39PM, 11th Jun
-सीएम योगी का ट्‍वीट, आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।
12:13PM, 11th Jun
-पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच बैठक खत्म।
-करीब 80 मिनट तक चली पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच बैठक।
-मुलाकात के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे योगी।
11:40AM, 11th Jun
-ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट करके कहा, 'भाजपा डूबती हुई नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है, हो जाये, पर हम सवार नहीं होंगे, जब चुनाव नजदीक आता है तब इनको पिछड़ों की याद आती है जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते है, हम जिन मुद्दों को लेकर समझौता किये थे साठे चार साल बीत गया एक भी काम पूरा नहीं हुआ।'
-यूपी में शिक्षक भर्ती में पिछड़ो का हक लुटा, पिछड़ों को हिस्सेदारी न देने वाली भाजपा किस मुह से पिछड़ो के बीच मे वोट मांगने आएंगी इनको सिर्फ वोट के लिए पिछड़ा याद आते हैं। हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है जो भी उप्र. में भाजपा को हराना चाहते है हम उनसे गठबंधन करने को तैयार है।
11:19AM, 11th Jun
-दिल्ली में पीएम मोदी से सीएम योगी की मुलाकात चल रही है।
-दावा किया जा रहा है कि 2 दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले जितिन प्रसाद को मंत्री बनाया जा सकता है।
-पीएम मोदी से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ 12:30 बजे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी बैठक करेंगे।
10:37AM, 11th Jun
-पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सीएम योगी
-यूपी सदन से पीएम आवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी।
09:47AM, 11th Jun
अमित शाह ने 2 दिन के अंदर योगी समेत कुल तीन नेताओं से मुलाकात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इत्तेफ़ाक से तीनों नेता उत्तरप्रदेश से हैं। अमित शाह ने गुरुवार को अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल से भी मुलाक़ात की। अनुप्रिया केंद्र में मंत्री रह चुकी हैं।
 
उत्तरप्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश के एक ख़ास क्षेत्र में भूमिका अहम मानी जा रही है। अमित शाह के साथ अनुप्रिया पटेल की मुलाक़ात को भी आने वाले चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

09:32AM, 11th Jun
उत्तर प्रदेश की सियासत को करीब से देखने वाले वरिष्ठ पत्रकार नागेंद्र 'वेबदुनिया' से बातचीत में कहते हैं कि आज योगी-मोदी की होने वाली मुलाकात से एक बात एकदम स्पष्ट हो गई है कि योगी हटेंगे नहीं। अगर केंद्रीय नेतृत्व को योगी को हटाना होता तो यह मुलाकातें नहीं हो रही होती। योगी आदित्यनाथ के दो दिन के दिल्ली दौरे से इतना साफ है कि वह हटने वाले नहीं है और न उनकी कुर्सी को फिलहाल कोई खतरा है।
09:31AM, 11th Jun
-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में है और आज उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुप्रतीक्षित मुलाकात होने जा रही है।
-कोरोना के चलते करीब 5 महीने बाद होने वाली मोदी-योगी की इस मुलाकात पर भाजपा के नेताओं के साथ-साथ विरोधियों और राजनीतिक पंडितों की भी नजरें टिकी हुई हैं।
-पिछले कुछ दिनों से दिल्ली से लेकर लखनऊ तक मोदी और योगी के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं होने की खबरों के बीच आज मोदी और योगी की मुलाकात हो रही है।
09:30AM, 11th Jun
-उत्तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।
-इस मुलाकात के बाद योगी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे।



और भी पढ़ें :