शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Indians angry over Hyundai Pakistan's post, Boycott Hyundai trended on social media
Written By
Last Modified: सोमवार, 7 फ़रवरी 2022 (12:29 IST)

Hyundai पाकिस्तान की पोस्ट पर गुस्साए भारतीय, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ BoycottHyundai

Hyundai पाकिस्तान की पोस्ट पर गुस्साए भारतीय, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ BoycottHyundai - Indians angry over Hyundai Pakistan's post, Boycott Hyundai trended on social media
सोशल मीडिया में #BoycottHyundai ट्रेंड कर रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमे दावा किया जा रहा है कि Hyundai Pakistan ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अपने कश्मीरी भाई के बलिदानों को याद करें और उनके समर्थन में खड़े हों, क्योंकि वे स्वतंत्रता के लिए संघर्ष जारी हैं’, इस पोस्ट के वायरल होने के बाद भारतीयों का गुस्सा सीधा सातवें आसमान पर पहुंच गया। यही वजह है कि ट्विटर पर #BoycottHyundai टॉप ट्रेंड कर रहा है।
 
दरअसल 5 फरवरी को कश्मीर एकजुटता दिवस मनाया गया। एक बार फिर पुराना राग अलापते हुए भारत को घेरने की कोशिश की। ऐसे में दक्षिण कोरियाई मोटर कंपनी Hyundai ने पाकिस्तान के समर्थन में ये बात लिखकर भारतीयों को खून खौला दिया। मोटर कंपनी की इस पोस्ट को देखने के बाद इंडियन यूजर्स का गुस्सा एकदम सांतवे आसमान पर है।
 
हालांकि भारतीयों का गुस्सा देखते ही मोटर कंपनी ने अपनी इस भड़काऊ ट्वीट को हर जगह से डिलीट कर दिया गया है, लेकिन तब तक लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया है जो अब तस्वीर के रूप में वायरल हो रही है। यूजर्स इस पर अपना-अपना रिएक्शन कमेंट्स के जरिए दिए जा रहे हैं। (फोटो : सोशल मीडिया)
ये भी पढ़ें
JNU की पहली महिला कुलपति होंगी धूलिपुडी पंडित