शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Mohammad Hafeez condoles Lata Mangeshkar and invite hates
Written By
Last Modified: रविवार, 6 फ़रवरी 2022 (19:00 IST)

मोहम्मद हफीज ने दी लता मंगेशकर को श्रद्धांजली तो टाइमलाइन पर जहर उगलने लगे पाकिस्तानी

मोहम्मद हफीज ने दी लता मंगेशकर को श्रद्धांजली तो टाइमलाइन पर जहर उगलने लगे पाकिस्तानी - Mohammad Hafeez condoles Lata Mangeshkar and invite hates
हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने आज दिवंगत स्वर कोकिला लता मंगेशकर को ट्विटर पर श्रद्धांजली दी तो पाकिस्तानी आवाम ने उनकी टाइमलाइन पर जहर उगलना शुरु कर दिया।

साल 2007 की टी-20 विश्वकप विजेता टीम और 2017 की चैंपियन्स ट्रॉफी टीम के सदस्य रहे हफीज ने एनडीटीवी की फोटो शेयर कर ट्वीट किया कि
हालांकि इसके बाद उनको तारीफ कम और आलोचना ज्यादा सहनी पड़ी। कुछ ऐसे रिप्लाय हफीज की टाइमलाइन पर देखने को मिले।
कई पाकिस्तानी क्रिकटरों ने जताया लता मंगेशकर के निधन पर शोक

कमोबेश यह ही स्थिति अन्य पाक क्रिकेटरों के साथ हुई जब उन्होंने सीमा पार से मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त किया। दिग्गज गायिका के निधन पर पाकिस्तान के क्रिकेट दिग्गजों ने भी शोक जताया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने ट्विटर पर कहा, "लता मंगेशकर दया, विनम्रता और सादगी की प्रतीक थीं और इसलिए वह महान थीं ..सभी के लिए एक सबक। पहले किशोर कुमार और अब उनकी मृत्यु ने मुझमें संगीत सुनने की इच्छा खत्म कर दी है!"

वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने कहा, "लता मंगेशकर जी के निधन की खबर से गहरा दुख हुआ। लता जैसी कोई दूसरी नहीं हो सकती।"

पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम ने कहा, "एक सुनहरे युग का अंत। उनकी जादुई आवाज और विरासत दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में जीवित रहेगी। एक बेजोड़ आइकन!"

इसके अलावा पाकिस्तान की पूर्व महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने कहा, "लता मंगेशकर के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना। एक सच्ची दिग्गज और कलाकार जिनकी कला सीमाओं और पीढ़ियों से परे है। विनम्रता और प्रेम का प्रतीक है।"
ये भी पढ़ें
रोहित की कप्तानी का जीत से आगाज, 1000वें वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकटों से हराया