'वेबदुनिया' की नई पहल 'किड्स दुनिया', जानिए क्या है इसमें खास?

New Initiative Of Webdunia Is Kids Dunia
7 मई से 'वेबदुनिया' ने एक और पहल की है। 'वेबदुनिया' बच्चों के लिए लेकर आया है एक नया यू ट्यूब चैनल जिसका नाम है 'किड्स दुनिया'। यह चैनल पूरी तरह से बच्चों को समर्पित है। 'किड्स दुनिया' बढ़ते बच्चों का सच्चा साथी है। जब अभिभावक अपने बच्चों को 'किड्स दुनिया' से जोड़ेंगे तो पाएंगे कि यहां बच्चों को मिलेगा मनोरंजन के साथ ज्ञान का खजाना...


चाहे बच्चों की गर्मी की छुट्टियां हों या छुट्टी वाला दिन हो या दिनभर में कोई भी खाली समय, 'किड्स दुनिया' खाली समय में न केवल बच्चों का मनोरंजन करके उन्हें व्यस्त रखेगा बल्कि कहानियों और कविताओं के माध्यम से उन्हें ऐसी सीख दे जाएगा, जो उनके संस्कारों को बेहतर बनाने के साथ ही उन्हें अच्छा इंसान बनने और जीवन में सफलता कैसे पाना है, यह जानने में मदद करेगा।

हंसते-खेलते और कैरेक्टर में लिपटीं कहानियां बच्चों को ऐसी ज्ञानवर्धक सीख देंगी, जो अभिभावक व शिक्षक के रूप में आप बच्चों को सिखाना चाहते हैं। 'वेबदुनिया' इसी काम में आपका सहयोग देने के लिए लेकर आया है 'किड्स दुनिया', जो पूरी तरह से होगी बच्चों के मनोरंजन की दुनिया, जहां मिलेगा ज्ञान का बेशकीमती खजाना। वो भी ऐसे अंदाज में, जो बच्चों को आसानी से समझ आएगा और उनके मन को भाएगा।

तो आप भी जुड़ें 'वेबदुनिया' की नई पहल 'किड्स दुनिया' के साथ और हर दिन देखें नए-नए मनोरंजक किस्से-कहानियां।


 

और भी पढ़ें :