7000 से भी कम कीमत में लांच हुआ Gionee Max Pro, धमाकेदार हैं फीचर्स

Last Updated: मंगलवार, 2 मार्च 2021 (16:26 IST)
ने अपने स्मार्टफोन Max Pro को भारत में लांच कर दिया है। फोन की सेल 8 मार्च को ई-कॉमर्स वेबसाइट से की जाएगी। स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम वेरिएंट की कीमत भारत में 6,999 रुपए रखी गई है। फीचर्स की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। 6.52-इंच का एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है।
ALSO READ:
खुशखबरी : सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, कम हो सकती है टैक्स की मार...
यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.6 गीगाहर्ट्ज़ है। इसमें आपको 3 जीबी रैम मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए जियोनी मैक्स प्रो में अपने पुराने वर्जन की तरह डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और 2 मेगापिक्सल बोकेह लेंस मौजूद है।

सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके पिछले वर्जन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था।
स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच बैटरी की बैटरी लगी हुई है, जिसमें 34 दिन तक का स्टैंडबाय मिलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन में फेस-अनलॉक जैसे फीचर्स भी प्राप्त होंगे। जियोनी मैक्स 32 जीबी रौम से लैस है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।



और भी पढ़ें :