बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Chief Minister Dr. Mohan Yadav big announcement for ladali behana
Last Modified: बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (17:13 IST)

1 मार्च को लाड़ली बहनों के खातों में आएगा पैसा, बालाघाट में CM डॉ. मोहन यादव का एलान, कोई भी योजना बंद नहीं होगी

1 मार्च को लाड़ली बहनों के खातों में आएगा पैसा, बालाघाट में CM डॉ. मोहन यादव का एलान, कोई भी योजना बंद नहीं होगी - Chief Minister Dr. Mohan Yadav big announcement for ladali behana
भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले मोहन सरकार लाड़ली बहनों को बड़ी सौगात देने जा रही है। बालाघाट में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कहा कि इस बार होली और महाशिवरात्रि के कारण लाड़ली बहनों के खातों में राशि एक मार्च को आएगी।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस के योजना के बंद होने  के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश में चल रही कोई भी योजना बंद नहीं होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लाड़ली बहना, लाड़ली लक्ष्मी और कन्यादान योजनाएं चलाई है उसके लिए सरकार के पास पैसों की कमी नहीं है और किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा।

बालाघाट को 761.54 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा भगवान राम के निमंत्रण को ठुकराना दुर्भाग्यपूर्ण बात है।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि बदलते समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते ही 142 करोड़ लोगों से ज्यादा लोगों में करंट दौड़ जाता है। उन्होंने सभी जातियों के बीच समान रूप से देश में अलग पहचान बनाई है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी दम पर सरकार बनाकर नया संदेश दिया है। उन्होंने सेनाओं का मान सम्मान बढ़ाया है और आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी 400 सीटें जीतेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में और प्रदेश में आज डबल इंजन की सरकार है। कोविड के समय पीएम नरेंद्र मोदी ने देश का स्वाभिमान बढ़ाया है। उन्होंने तीन तलाक कानून को बदला है। नरेंद्र मोदी सरकार ने आज हर घर को शुद्ध जल पहुंचने का काम किया है. मेरी सरकार एमपी में गठन होने के बाद रानी अवंती बाई दुर्गावती के नाम पर पुरस्कार की घोषणा की।

ये भी पढ़ें
खालिस्तानी विवाद को लेकर सिखों ने किया विरोध प्रदर्शन, AAP ने की BJP से माफी की मांग