बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2024
  2. लोकसभा चुनाव 2024
  3. लोकसभा चुनाव समाचार
  4. mamata banerjee attacks bjp in kuchbihar
Last Modified: गुरुवार, 4 अप्रैल 2024 (14:11 IST)

ममता बनर्जी ने जहरीले सांप से की भाजपा की तुलना, कूचबिहार में दिया बड़ा बयान

ममता बोलीं, जहरीले सांप पर भरोसा, भाजपा पर नहीं

mamata banerjee
Mamata Banerjee in kuchbihar : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भाजपा पर लोकसभा चुनाव के लिए लागू आदर्श आचार संहिता का पालन नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जहरीले सांप पर भरोसा किया जा सकता है, लेकिन भाजपा पर नहीं।
ममता ने कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच एजेंसियां, बीएसएफ और सीआईएसएफ भाजपा के इशारे पर काम कर रही हैं। उन्होंने निर्वाचन आयोग से इस पर गौर करने और सभी के लिए समान अवसर सुनिश्चित करने का आग्रह किया।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि आप एक जहरीले सांप पर भरोसा कर सकते हैं, आप इसे पाल भी सकते हैं, लेकिन आप भाजपा पर कभी भरोसा नहीं कर सकते... भाजपा देश को बर्बाद कर रही है।
 
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी टीएमसी केंद्रीय एजेंसियों की धमकी के आगे नहीं झुकेगी। बनर्जी ने कूबिहार में महिलाओं से आग्रह किया कि अगर 19 अप्रैल को होने वाले चुनावों से पहले बीएसएफ द्वारा स्थानीय लोगों पर अत्याचार करने की घटनाएं होती हैं तो वे पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं।
 
टीएमसी प्रमुख ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां एनआईए, आयकर विभाग, बीएसएफ और सीआईएसएफ भाजपा के लिए काम कर रही हैं। हम विनम्रतापूर्वक निर्वाचन आयोग से सभी के लिए समान अवसर सुनिश्चित करने का अनुरोध करेंगे। (भाषा)
Edited by : Nrapendra Gupta
ये भी पढ़ें
जमुई में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस ने धूमिल की भारत की प्रतिष्ठा