मसूद अजहर को साध्वी प्रज्ञा ने श्राप दिया होता तो सर्जिकल स्ट्राइक की नहीं पड़ती जरूरत, दिग्विजय ने कसा तंज

digvijay singh
विकास सिंह| Last Updated: रविवार, 28 अप्रैल 2019 (10:03 IST)
भोपाल। अपने चुनाव प्रचार में भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर टिप्पणी करने से बच रहे कांग्रेस उम्मीदवार ने अब सीधे उन पर हमला बोला है।
चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसते हुए कहा कि अगर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने जैश-ए- मोहम्मद के सरगना आंतकी को श्राप दिया होता तो की जरूरत नहीं पड़ती।
दिग्विजय सिंह ने कहा कि ठाकुर ने कहा था कि उन्होंने एटीएस चीफ हेमंत करकरे को श्राप दिया,जिन्होंने इस देश के लिए बलिदान दिया और शहीद हुए। अगर उन्होंने आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के सरगना को श्राप दिया होता तो शायद सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत नहीं पड़ती।

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम आतंकियों को पाताल से ढूंढकर मार गिराएंगे तो मैं पूछना चाहता हूं जब देश में पुलवामा,पठानकोट और उरी अटैक हुए तब हमने उन पर क्या कार्रवाई की।
वहीं दिग्विजय सिंह ने अपने भाषण में भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि आज माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। हिंदुओं को खतरे में बताकर उनको एकजुट करने की बात की जा रही है लेकिन जब इस देश में मुस्लिमों ने पांच सौ साल राज किया तो भी किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ। दिग्विजय ने ऐसे लोगों से सावधान रहने की बात कही। वहीं दिग्विजय ने एक बार प्रधानमंत्री मोदी को फेंकू बता डाला।

 

और भी पढ़ें :