न्यूजीलैंड को ट्रेंट बोल्ट के 'बॉक्सिंग डे' टेस्ट तक फिट होने की उम्मीद

Last Updated: मंगलवार, 24 दिसंबर 2019 (10:51 IST)
मेलबोर्न। को उम्मीद है कि जब उनकी टीम 30 साल से भी अधिक समय बाद मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 'बॉक्सिंग डे' टेस्ट खेलने के लिए उतरेगी तो होकर गेंदबाजी की अगुवाई करने के लिए तैयार रहेंगे।
ALSO READ:
लाबुशेन के शानदार शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया मजबूत, न्यूजीलैंड लड़खड़ाया
यह अनुभवी तेज गेंदबाज मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पर्थ में पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाया था जिसमें न्यूजीलैंड को उनकी बड़ी कमी खली। ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 296 रन से जीता था। लेकिन अब वे नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं और लगता है कि की सर्वश्रेष्ठ तिथियों में से एक में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं।
बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने पत्रकारों से कहा कि मैं वास्तव में इसे आत्मसात करना चाहता हूं और इस माहौल की सराहना करता हूं। इस मंच पर उतरने के लिए बहुत से लोग सपना देखते हैं और अपने करियर में यह मौका मिलना, निश्चित तौर पर मैं इसको लेकर उत्साहित हूं।

उन्होंने कहा कि अगर मैं पूरी तरह से फिट रहा तो फिर मैं यहां मैदान पर उतरने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस 1 लाख क्षमता वाले स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है। न्यूजीलैंड के भी कई दर्शक इस मशहूर मैदान पर 26 दिसंबर को अपनी टीम की उपस्थिति का गवाह बनने के लिए यहां पहुंच रहे हैं।
न्यूजीलैंड ने इससे पहले आखिरी बाद 1987 में 'बॉक्सिंग डे' टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का सामना किया था। तब वर्तमान टीम के कई सदस्यों का जन्म भी नहीं हुआ था।


और भी पढ़ें :