टीम इंडिया की Super fan चारुलता का निधन, BCCI ने इस तरह किया याद

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 जनवरी 2020 (11:45 IST)
नई दिल्ली। इंटरनेट और सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली टीम इंडिया की 'सुपर फैन' का 13 जनवरी को निधन हो गया। वे 87 वर्ष की थी।

ने ट्वीट कर इस क्रिकेट फैन को श्रद्धांजलि दी। बीसीसीआई ने साथ ही एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसमें वह विराट कोहली को दुलार करते हुए दिखाई दे रही है।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा कि चारुलताजी हमेशा हमारे दिलों में रहेगी और खेल के प्रति पेशन हमें हमेशा प्रेरणा देता रहेगा। उनकी आत्मा को शांति मिलें।
उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान चारुलता ने स्टेडियम में पहुंच कर टीम इंडिया को सपोर्ट किया था। इतना ही नहीं कप्तान विराट कोहली से लेकर उप-कप्तान रोहित शर्मा उनसे जाकर मिले भी थे और उनसे आशीर्वाद भी लिया था।
विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक ही मैच में अपनी दादी की उम्र वाली इस महिला के कायल हो गए और क्रिकेट के प्रति उनके जज्बे को देखकर खुद को उनसे मिलने से नहीं रोक सके।

एक साक्षात्कार में इस 'सुपर फैन' चारुलता ने कहा था कि 1983 के जब कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय टीम ने लॉर्ड्‍स के ऐतिहासिक मैदान पर पहली बार विश्‍व कप जीता था, तब मैं भी वहां पर मौजूद थीं। इस साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि मैं भारत की जीत से बेहद उत्साहित थी और मैदान पर जमकर नाची भी थी।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :