गांगुली और पोंटिंग ने कहा, नंबर चार पर खेलें पंत

Last Updated: मंगलवार, 19 मार्च 2019 (23:09 IST)
नई दिल्ली। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू में प्रदर्शन बेशक निराशाजनक रहा हो लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का मानना है कि पंत में टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

पोंटिंग और गांगुली ने मंगलवार को यहां आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के एक कार्यक्रम में कहा, पंत को न केवल विश्व कप टीम में होना चाहिए बल्कि उन्हें पहली एकादश में पर खेलाना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया को दो बार विश्व चैंपियन बनाने वाले और दिल्ली कैपिटल्स के कोच पोंटिंग ने कहा, यदि मैं भारतीय चयनकर्ता होता तो मैं पहला काम यह करता कि पंत को विश्व कप टीम में शामिल करता और उन्हें एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेलाता। मैं उन्हें टीम में नंबर चार पर रखता। वह इतना प्रतिभाशाली खिलाड़ी है जो आपको विश्व कप जिता सकता है। उसमें मैच जिताने वाला एक्स फैक्टर है।

दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार गांगुली ने कहा, यदि आप पंत को नंबर चार पर उतारते हैं तो वह आपके लिए रन बना सकता है क्योंकि उसमें काफी प्रतिभा है। अपने छोटे करियर में उसने भारत के लिए बहुत कुछ किया है और यदि उसे ज्यादा मौके मिलेंगे तो वह एक अलग ही खिलाड़ी होगा।

 

और भी पढ़ें :