गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Rajat Patidar might get chance in IND vs ENG 5th Test, Devdutt Padikkal will have to wait
Written By WD Sports Desk
Last Updated : शनिवार, 2 मार्च 2024 (16:47 IST)

IND vs ENG 5th Test : देवदत्त पडिक्कल करेंगे डेब्यू या रजत पाटीदार को मिलेगा एक और मौका?

Rajat Patidar को हाल ही में BCCI Central Contract लिस्ट में ग्रेड 'C' में जोड़ा गया है

Rajat Patidar replaces Virat Kohli IND vs ENG
Rajat Patidar or Devdutt Padikkal? who will get chance IND vs ENG 5th Match : भारत इंग्लैंड के खिलाफ अपना 5वां और सीरीज का आखिरी मैच 7 तारीख से खेलेगा। मैच धर्मशाला के HPCA स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को छोड़कर हर नवोदित कलाकार चमका, चाहे वह सरफराज खान हो या ध्रुव जुरेल।


इन दोनों (Sarfaraz, Dhruv) से पहले रजत को मौका मिला लेकिन वे रन बनाने में असफल रहे, उन्होंने अब तक तीन मैचों में 10.5 की औसत से केवल 63 (32, 9, 5, 0, 17, 0) रन बनाए हैं। तीसरे टेस्ट के बाद फैंस कहने लगे कि अब देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को 5वें टेस्ट में डेब्यू करने को मौका मिलना चाहिए, भारत पहले ही 3-1 से सीरीज जीत चुका है लेकिन खबरें हैं कि आखिरी मैच में रजत पाटीदार को एक और मौका मिल सकता है।

उन्हें हाल ही में बीसीसीआई केंद्रीय अनुबंध सूची (BCCI Central Contract) में ग्रेड 'C' में भी जोड़ा गया है।
 

 
घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया "टीम चाहती है कि पाटीदार को एक और मौका मिले क्योंकि उन्हें लगता है कि पाटीदार में प्रतिभा है और उनके रन बनाने में कुछ समय लगेगा। चूंकि भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है, इसलिए टीम देवदत्त पडिक्कल को डेब्यू देने के बजाय उन्हें एक बार और आजमाना चाहती है,'' 
 
Rajat Patidar की टीम RCB के पूर्व खिलाडी AB de Villiers ने किया उन्हें सपोर्ट 

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा "रजत पाटीदार के पास जीवन भर की या याद रखने योग्य श्रृंखला नहीं है। लेकिन इस भारतीय टीम और संस्कृति के बारे में अच्छी बात यह है कि वे जो शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं और जो नतीजे उनके हिसाब से आ रहे हैं, उसके कारण आप उस टीम में टिके रहेंगे। अगर उसका रवैया आकर्षक है और अगर वह ड्रेसिंग रूम में पसंद किया जाने वाला किरदार है, तो रोहित और चयन पैनल के पास यह कहने की क्षमता होगी, रुको, हमें विश्वास है कि इस आदमी का भविष्य है और हम उसे टीम का हिस्सा मानते हैं। आगे बढ़ते हुए। भले ही वह रन नहीं बना रहा है, आइए उसे लंबे समय तक दौड़ने दें, ”
ये भी पढ़ें
दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनने के लिए एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब बरकरार रखना अहम