वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच को हैट्रिक चूकने का मलाल, फिर भी वे खुश

Last Updated: सोमवार, 2 सितम्बर 2019 (20:14 IST)
किंगस्टन। के तेज गेंदबाज को से चूकने का मलाल है। उन्होंने कहा कि वे बदकिस्मत जरूर रहे लेकिन उन्हें इस बात की खुशी भी है कि वे इसके करीब तक पहुंचे।
और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन लंच से पहले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद केमार ने लगातार 2 गेंदों पर केएल राहुल और विराट कोहली को तो आउट कर दिया लेकिन तीसरी गेंद पर वे अजिंक्य रहाणे को भी आउट कर देने वाले थे लेकिन गेंद स्टम्प से 1 इंच की दूरी से निकल गई।
इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि क्या उन्हें लगा कि उन्होंने हैट्रिक ले ली है? रोच ने कहा कि निश्चित तौर पर गेंद बल्ले के भीतर से लगी और मामूली अंतर से स्टम्प पर जाने से चूक गई। यह मेरी बदकिस्मती रही लेकिन मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं।

उन्होंने कहा कि यह सब मुझे अच्छा लग रहा है और भारतीय बल्लेबाजी क्रम बहुत मजबूत है और ऐसी टीम के खिलाफ हैट्रिक की दहलीज पर पहुंचना सुखद अहसास देते है। अगर किस्मत साथ देती तो तीसरा विकेट भी मिल जाता।

उन्होंने कहा कि एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है तथा मैं भी अपने प्रदर्शन से खुश हूं और अब बल्लेबाजों के कुछ कर दिखाने की बारी है। मैच में 2 दिन बाकी हैं और बल्लेबाजों को सकारात्मक सोच के साथ टिककर खेलना होगा।

 

और भी पढ़ें :