मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. टेक्नोलॉजी
  3. आईटी न्यूज़
  4. Twitter Blue Tick Verification Program
Written By
Last Modified: रविवार, 15 अगस्त 2021 (10:52 IST)

Twitter ने अपने अकाउंट वेरिफिकेशन प्रोग्राम को फिर से रोका, Blue tick पाने के लिए करना होगा इंतजार

Twitter ने अपने अकाउंट वेरिफिकेशन प्रोग्राम को फिर से रोका, Blue tick पाने के लिए करना होगा इंतजार - Twitter  Blue Tick  Verification Program
Twitter ने कहा है कि उसने अपने वेरिफिकेशन प्रोग्राम (Twitter Verification) को रोक दिया है। कंपनी ने इसका उद्देश्य बताते हुए कहा कि उन्हें अपने एप्लीकेशन और रिव्यू प्रोसेस में सुधार करना है। Twitter ने पिछले महीने ही माना था कि उसने कुछ अकाउंट्स को स्थायी तौर पर सस्पेंड किया है, जिसे उसने गलती से वेरिफाइड अकाउंट (Verified Account) घोषित कर दिया था।

कंपनी ने एक ट्वीट कर बताया कि हमने वेरिफिकेशन के लिए एप्लीकेशन पर अस्थायी रूप से रोक लगा दिया है ताकि हम अपने एप्लीकेशन और रिव्यू प्रोसेस में सुधार कर सकें। Twitter ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि जो लोग वेरिफिकेशन के लिए इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए यह निराशाजनक है।

हम चीजों को ठीक करना चाहते हैं और इसके लिए हम आपके धैर्य की सराहना करते हैं। पिछले माह Twitter ने कहा था कि उसने गलती से कुछ फर्जी या गलत अकाउंट्स को वेरिफाई कर दिया था। कंपनी ने एक बयान में कहा था कि हमने अपने प्लेटफॉर्म के मैनिपुलेशन और स्पैम पॉलिसी के तहत इन खातों के वेरिफाइड बैज को हटा दिया गया है, साथ ही इन अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया गया है।
ALSO READ: लालकिले से गरजे PM मोदी : चीन को कराया शक्ति का अहसास, पाकिस्तान को याद दिलाई एयरस्ट्राइक
ये भी पढ़ें
India Coronavirus Updates : कोरोना संकट का कहर जारी, 24 घंटे में आए 36 हजार नए मामले, 493 की मौत