ट्रंप और बिडेन में नहीं होगी दोबारा डिजिटल माध्यम से बहस, आयोग ने लिया फैसला

Last Updated: शुक्रवार, 9 अक्टूबर 2020 (14:52 IST)
हमें फॉलो करें
वॉशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के बीच आयोजित करने वाले गैर दलीय के अध्यक्ष ने कहा कि वह दूसरी बहस को डिजिटल के बजाय आमने-सामने आयोजित कराने पर विचार नहीं कर रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति की टीम ने आमने-सामने बहस कराने का अनुरोध किया था।
ALSO READ:

ट्रंप की हैरिस पर की गई टिप्पणी को ने बताया निंदनीय और गरिमा के खिलाफ
आयोग के अध्यक्ष फ्रैंक फाहरेनकोप्फ ने गुरुवार देर रात कहा कि आयोग अपना फैसला नहीं बदलेगा। इसका अर्थ यह हुआ कि दूसरी बहस संभवत: नहीं होगी। ट्रंप के से संक्रमित पाए जाने के बाद आयोग ने 15 अक्टूबर को से बहस कराने का फैसला किया था।
फाहरेनकोप्फ ने कहा कि समूह इसमें शामिल सभी लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा एवं सभी की सुरक्षा चाहता है और यह फैसला 2020 बहस के लिए स्वास्थ्य साझीदार क्लीवलैंड क्लिनिक की सलाह के आधार पर लिया गया है।
ट्रंप के चिकित्सक नौसेना के कमांडर सीन कॉनले ने गुरुवार को कहा था कि ट्रंप को अपनी सार्वजनिक गतिविधियां शुरू करने के लिए शनिवार को हरी झंडी दी जाएगी।
इससे पहले ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी एवं डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन के साथ अगले हफ्ते डिजिटल माध्यमों से बहस कराए जाने पर उसमें भाग लेने से इंकार कर दिया था और इसे 'समय की बर्बादी' करार दिया था। (भाषा)



और भी पढ़ें :