ट्रंप का Covid 19 का उपचार हुआ पूरा, शनिवार तक लौटेंगे सार्वजनिक जीवन में

Donald trump
Last Updated: शुक्रवार, 9 अक्टूबर 2020 (14:25 IST)
वॉशिंगटन। का करवाने के बाद व्हाइट हाउस आ चुके अमेरिकी राष्ट्रपति ने राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर रैलियां करने की इच्छा जताई है। ट्रंप के चिकित्सक ने कहा है कि वे शनिवार तक में लौट सकते हैं।
ALSO READ:
डोनाल्ड ट्रंप ने Corona संक्रमण को बताया 'वरदान', देशवासियों से कही यह बड़ी बात...
ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया पिछले हफ्ते कोविड-19 से पीड़ित पाए गए थे। उन्हें उपचार के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सोमवार को ट्रंप को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। चिकित्सकों ने कहा कि राष्ट्रपति को पिछले हफ्ते शुक्रवार से ही बुखार नहीं है। गुरुवार रात को व्हाइट हाउस में चिकित्सक डॉ. सीन कॉनले ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप का कोविड-19 के लिए चिकित्सकों के दल द्वारा बताया गया उपचार आज पूरा हो गया। राष्ट्रपति के संक्रमित होने के बारे में पिछले हफ्ते पता चला था और इस शनिवार को इसके 10 दिन पूरे हो जाएंगे।
डॉ. कॉनले ने कहा कि मेरा अनुमान है कि तब (शनिवार तक) उनका सार्वजनिक जीवन में लौटाना सुरक्षित होगा। फॉक्स न्यूज को दिए साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा था कि वे अच्छा महसूस कर रहे हैं और रैलियां करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अच्छा, बहुत अच्छा बल्कि एकदम बढ़िया महसूस कर रहा हूं। मैं तैयार हूं, रैलियां करना चाहता हूं। (भाषा)



और भी पढ़ें :