नोएडा में 13 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated: बुधवार, 27 जुलाई 2022 (16:45 IST)
हमें फॉलो करें
नोएडा। उत्तरप्रदेश के नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 13 वर्ष की एक छात्रा के साथ की वारदात हुई है। आज सुबह अगवा कर एक व्यक्ति ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस उपायुक्त (महिला-सुरक्षा) अंकिता शर्मा ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली छात्रा आज सुबह साइकल से स्कूल जा रही थी, तभी 20 वर्षीय व्यक्ति वहां आया और उसने छात्रा से कहा कि उसे पंडित ने बताया है कि छोटी बच्ची से पेड़ का पत्ता तुड़वाकर पूजा करो, तुम्हारा भला होगा।

उन्होंने बताया कि छात्रा उसकी बातों में आ गई। उन्होंने बताया कि आरोपी, छात्रा को सेक्टर 32-ए स्थित वेब सिटी के पास ले गया तथा वहां पर झाड़ियों में जबरन ले जाकर उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और पुलिस ने छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। उन्होंने बताया कि छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह एक मेडिकल स्टोर में काम करता है।(भाषा)



और भी पढ़ें :