झाड़फूंक के बहाने बंगाली बाबा और बहनोई ने किया महिला के साथ दुष्‍कर्म

पुनः संशोधित बुधवार, 18 मई 2022 (17:44 IST)
हमें फॉलो करें
चित्रकूट (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ के बहाने एक तांत्रिक और महिला के द्वारा किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में एक आरोपी को मंगलवार की देर शाम कर लिया। उन्होंने बताया कि मऊ थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) भास्कर मिश्रा ने बुधवार को बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना 13 मई की रात की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने वारदात की प्राथमिकी मंगलवार को दर्ज करवाई है।

उन्होंने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि 26 वर्षीया महिला अपनी बड़ी बहन की ससुराल सिर दर्द का इलाज कराने आई थी। उन्होंने बताया कि 13 मई की देर शाम उसकी बड़ी बहन अपने जेठ संतलाल (पीड़िता का बहनोई) के साथ उसे (पीड़िता को) तांत्रिक रामबाबू उर्फ बंगाली बाबा के यहां ले गए।

मिश्रा ने बताया कि देर रात दोनों (तांत्रिक और संतलाल) ने पीड़िता की बड़ी बहन को दूर बैठा दिया और पीड़िता को झाड़फूंक के बहाने यमुना नदी के किनारे ले जाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

एसएचओ ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया और पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में एक आरोपी को मंगलवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे की तलाश की जा रही है।(भाषा)



और भी पढ़ें :