मां ने बाहर से कुंडी लगाई, किशोरी को 3 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

पुनः संशोधित मंगलवार, 7 जून 2022 (17:59 IST)
हमें फॉलो करें
बलरामपुर (उत्तर प्रदेश)। जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़िता (16) की लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि किशोरी की मां का गांव के संतोष नामक युवक के साथ अवैध संबंध हैं और इसका विरोध करने पर मां ने किशोरी को चुप रहने की धमकी दी थी। तहरीर के अनुसार, 20 मई को संतोष अपने दो अन्य साथियों के साथ किशोरी के घर आया और उसे साथ बलात्कार किया।

तहरीर के अनुसार, इस दौरान किशोरी की मां तीनों आरोपियों के साथ पीड़िता को घर में बंद करके, बाहर से कुंडी लगा कर कहीं चली गई। पुलिस ने बताया कि मां से लौटने पर जब किशोरी ने उसे सारी बात बताई तो उसने किशोरी का विवाह संतोष से कराने की बात कहकर चुप रहने को कहा।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि हरैय्या थाने में घटना की शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उसने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी है।
अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता की तहरीर पर संतोष व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



और भी पढ़ें :