गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. कोरोना वायरस
  4. Former PM Deve Gowda infected with Coronavirus
Written By
Last Updated : शनिवार, 22 जनवरी 2022 (15:33 IST)

पूर्व पीएम देवेगौड़ा कोरोनावायरस से संक्रमित, बोम्मई ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

पूर्व पीएम देवेगौड़ा कोरोनावायरस से संक्रमित, बोम्मई ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना - Former PM Deve Gowda infected with Coronavirus
बेंगलुरु। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। उनके करीबी सूत्र ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि वह कोविड-19 की जांच में संक्रमित मिले हैं लेकिन उनमें लक्षण नहीं हैं। उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
उन्होंने बताया कि जद (एस) नेता एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। साथ ही बताया कि देवेगौड़ा की पत्नी चेन्नम्मा की कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे घर पर हैं। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने देवेगौड़ा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बोम्मई ने ट्वीट किया कि मैं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के कोरोनावायरस संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने और सामान्य तौर पर काम जारी रखने की कामना करता हूं।

 
कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर ने भी गौड़ा के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। साथ ही कहा कि वे पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रहे चिकित्सकों के संपर्क में हैं और उनकी सेहत के बारे में जानकारी ले रहे हैं।
ये भी पढ़ें
'ऑपरेशन स्नो लेपर्ड' अब भी जारी, आकस्मिक घटना से निपटने के लिए सैनिक सजग व सतर्क