साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं वरीना हुसैन, जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

पुनः संशोधित शनिवार, 23 जनवरी 2021 (17:34 IST)
ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2018 में फिल्म 'लवयात्री' से की थी। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने भी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वरीना को 'दबंग 3' के डांस आइटम 'मुन्ना बदनाम हुआ' में देखा गया था।
अब खबर है कि वरीना हुसैन दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी डेब्यू कर सकती हैं। खबर है कि वरीना पहले ही अपने प्रोजेक्ट में लग चुकी हैं। बताया जा रहा है कि वरीना एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्म में दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगी। यह एक तेलुगु फिल्म होगी, जिसमें वरीना मुख्य भूमिका में दिख सकती हैं।


इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए वरीना अगले महीने हैदराबाद जा सकती हैं। वरीना हुसैन इन दिनों गोवा में शारिब हाशमी और फ्रेडी दारूवाला के साथ अपनी आगामी फिल्म 'द इन्कम्प्लीट मैन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने गोवा शेड्यूल को खत्म करने के बाद ही वह साउथ फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा सकती हैं।

'द इन्कम्प्लीट मैन' की कहानी किशोरों द्वारा किए गए अपराधों के इर्द-गिर्द होगी। इसका निर्देशन धीरज देवेंद्र कोटकर कर रहे हैं। यह फिल्म शाहीद अमीर और तारिक शेख द्वारा निर्मित है। इसमें टीना सिंह, अलंकृता सहाय, फ्रेडी दारूवाला और शारिब हाशमी प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे।



और भी पढ़ें :