महेश भट्ट ने छोड़ा विशेष फिल्म्स, भाई मुकेश भट्ट बोले- मेरा कोई झगड़ा नहीं हुआ

पुनः संशोधित शनिवार, 23 जनवरी 2021 (16:13 IST)
फिल्ममेकर ने फैमिली बैनर कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। इस कंपनी को अब के बच्चे साक्षी और विशेष आगे बढ़ाएंगे। मुकेश भट्ट भी कंपनी में सिर्फ एक सलाहकार की भूमिका निभाएंगे। इस बैनर तले भट्ट ब्रदर्स ने मिलकर ढेर सारी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं।
इसकी शुरूआत 1988 में आई फिल्म कब्जा से हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। महेश भट्ट के इस कंपनी से अलग होने के फैसले के बारे में उनके भाई मुकेश ने बताया है।

मुकेश भट्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, महेश भट्ट और मेरा कोई झगड़ा नहीं हुआ है। विशेष फिल्म्स मेरी कंपनी है। इसमें महेश क्रिएटिव कंसल्टेंट के पद पर थे। जब उन्होंने डायरेक्शन छोड़ दिया था तब भी वह मेरे कई प्रोजेक्ट में मेरे साथ रहे थे। अगर मुझे किसी फिल्म में उनकी जरुरत पड़ेगी तो वह हमेशा मेरे साथ खड़े नजर आएंगे। लेकिन बस अब वो क्रिएटिव कंसल्टेंट पद पर नहीं रहेंगे।
मुकेश भट्ट ने आगे बताया अब यह कंपनी उनके बच्चे आगे बढ़ाएंगे। इस कंपनी की विरासत को साक्षी और विशेष आगे लेकर जाएंगे। उनके पास बेहतरीन आइडिया है। उन्हे समझाने के लिए मैं हमेशा उनके साथ मौजूद रहूंगा।

बता दें विशेष बैनर के तले आखिरी बनी फिल्म सड़क 2 है। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी मगर कोरोनावायरस के चलते इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही।



और भी पढ़ें :