'क्रैक' के हिन्दी रीमेक में बॉलीवुड के इन स्टार्स में से किसी एक को देखना चाहते हैं मेकर्स

Last Updated: शनिवार, 23 जनवरी 2021 (15:49 IST)
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिम्बा' में और एक साथ एक्शन करते हुए नजर आए। सिम्बा में अजय देवगन की एंट्री फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी रही है। लेकिन अब एक तगड़ी फिल्म के लिए इन दोनों के नाम पर चर्चा हो रही है।
यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई साउथ की ‍फिल्म 'क्रैक' का रीमेक है। फिल्म को दर्शकों के बीच सुपरहिट होते हुए देखकर मेकर्स ने अब के हिन्दी रीमेक के लिए काम शुरू करने का फैसला किया है। पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार क्रैक के निर्देशक गोपीचंद मालिनी ने बताया है कि वह क्रैक के हिन्दी रीमेक में अजय देवगन या रणवीर सिंह को कास्ट करना पसंद करेंगे। जो एनर्जी इस किरदार को निभाने के लिए चाहिए वो इन दोनों के भीतर भरपूर है।
बता दें कि क्रैक में रवि तेजा और श्रुति हासन हैं। फिल्म दर्शकों के बीच ब्लॅाकबस्टर बन गई है। गौरतलब है कि आने वाले दिनों में अजय देवगन की कई फिल्में कतार में हैं। अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में एक नाम ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया' का शामिल है।

गौरतलब है कि आने वाले साल में अजय देवगन के पास सूर्यवंशी, रेड 2, सिंघम 3, गोलमाल 5 फिल्म पहले से पड़ी हुई है। यानी कि अजय देवगन बैक टू बैक सिनेमाघर में दिखाई देंगे। वहीं रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :