वरुण-नताशा की शादी नहीं बल्कि इस वजह से सलमान खान ने नहीं की बिग बॉस 'वीकेंड का वार' की शूटिंग

पुनः संशोधित शनिवार, 23 जनवरी 2021 (14:43 IST)
'बिग बॉस 14' अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। हर हफ्ते दर्शक इस शो के 'वीकेंड का वार' का इंतजार करते हैं। इसमें घर के सदस्यों की हफ्ते भर की गलतियों को याद दिलाने और एक सदस्य को घर से इविक्ट करने के लिए आते हैं।
शनिवार और रविवार को आने वाले वीकेंड के वार की शूटिंग शुक्रवार को ही हो जाती है लेकिन इस बार सलमान खान ने वीकेंड के वार की शूटिंग नहीं की। इसके बाद यह खबर आने के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि शायद और की शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए सलमान ने शूट नहीं किया।

अब ताजा खबरों की माने तो ऐसा कुछ नहीं हैं। दरअसल, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम की शूटिंग में काफी व्यस्त थे। सलमान खान पूरी रात तक शूटिंग कर रहे थे। इस वजह से उन्होंने शूट ‍नहीं किया। वैसे सलमान खान दर्शकों को निराश नहीं करते हैं। इस बार भी उन्होंने यहीं किया। सलमान खान शनिवार को शो की शूटिंग करेंगे।
गौरतलब हो कि सलमान को वरुण की शादी का न्यौता मिला है। डेविड धवन के सलमान बेहद करीबी हैं और ऐसे में उन्हें गेस्ट लिस्ट में रखा गया है। 23 और 24 जनवरी वरुण की शादी के फंक्शन जोरो से चलेंगे। हालांकि सलमान के वीकेंड का वार शूट ना करने को लेकर बिग बॉस शो के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।



और भी पढ़ें :