वरुण धवन की शादी का वेन्यू होगा कड़ी सुरक्षा में, हर जगह सीसीटीवी की नजर

पुनः संशोधित शनिवार, 23 जनवरी 2021 (11:50 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सु्र्खियों में बने हुए हैं। वह संग 24 जनवरी को सात फेरे लेने वाले हैं। वेडिंग सेरिमनीज की शुरुआत शनिवार यानी 23 जनवरी को संगीत से होगी। इस शादी को लेकर तमाम सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं ताकि किसी भी तरह से प्राइवेसी में दखल न हो सके।
खबरों के अनुसार वरुण धवन के चाहने वालों के एक्साइटमेंट का ध्यान रखते हुए धवन परिवार ने शादी के वेन्यू की सुरक्षा और भी ज्यादा पुख्ता कर दी है। ईटाइम्स की ताजा रिपोर्ट की मानें तो धवन परिवार ने वेन्यू की सुरक्षा व्यवस्था और भी ज्यादा पुख्ता करवाई है। इसके साथ ही यहां लगे सीसीटीव की संख्या में भी इजाफा किया गया है।

यही नहीं, यहां पर परिवार ने फ्लैक्स बोर्ड्स से कवर किया है ताकि कोई शादी की तस्वीरें बाहर से न ले सके। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में महज 50 लोगों को ही बुलाए जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि शादी में शरीक होने वाले मेहमानों में सलमान खान, करण जौहर, कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिज और शाहरुख खान जैसे स्टार्स पहुंच सकते हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' में की जा रही है। इस आलीशान प्रॉपर्टी में करीब 25 बेडरूम्स हैं जहां धवन और दलाल परिवार के करीबी रिश्तेदार रहने वाले हैं। बीते दिन से ही वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पूरा परिवार अलीबाग पहुंच भी गया है।




और भी पढ़ें :