'हंगामा 2' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं शिल्पा शेट्टी, फिल्म का टाइटल ट्रैक किया शूट

पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 जनवरी 2021 (16:13 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्म 'हंगामा 2' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो गई है और कलाकार फिल्म के शीर्षक ट्रैक के शूट में व्यस्त हैं।
हाल ही में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष सहित कलाकारों ने पप्पी गाने के लिए शूटिंग की। खबरों के अनुसार यूनिट के एक सूत्र ने कहा, गीत को फिल्म का फन वाइब माना जा रहा है। फ्रेम में चार मुख्य कलाकार और काफी डांसर हैं। पूरी कास्ट ने काफी अच्छे से काम किया।
यह फिल्म हंगामा फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त है, जो 2003 में शुरू हुई थी। नई फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी, लेकिन देशव्यापी तालाबंदी के कारण इसे रोकना पड़ा था। शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सेट पर लौटने की घोषणा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'बैक ऑन सेट्स। कोविड टेस्टेड। इन रेट्रो वाइब्स।
बता दें की 2003 की हंगामा में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :