फिल्म 'अंतिम' में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी यह साउथ एक्ट्रेस

पुनः संशोधित शनिवार, 23 जनवरी 2021 (16:53 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी नई की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं, आयुष शर्मा फिल्म में गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं अब फिल्म में एक एक्ट्रेस की एंट्री की भी खबरें आ रही है।
खबरों के अनुसार फिल्म में सलमान खान के अपोजिट साउथ फिल्मों की स्टार नजर आने वाली हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, प्रज्ञा का यह बॉलीवुड डेब्यू है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि प्रज्ञा पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'अंतिम' की पूरी टीम के साथ चुपचाप शूटिंग कर रही थीं।
प्रज्ञा जैसवाल महाबलेश्वर शेड्यूल का हिस्सा भी थीं। फिल्म में वह सलमान की लेडीलव का किरदार निभा रही हैं और दोनों के बीच फिल्म में एक रोमांटिक गाना भी होगा। प्रज्ञा जैसवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है, जिसने कृष द्वारा निर्देशित पीरियड ड्रामा, 'कांची' के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का पुरस्कार जीता था।
फिलहाल, वह बालकृष्ण की 106वीं फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को अभी तक कोई टाइटल नहीं मिला है। इतना ही नहीं, प्रज्ञा के पवन कल्याण की आगामी पीरियड ड्रामा का हिस्सा होने की भी खबर सामने आ रही हैं। प्रज्ञा के अलावा, फिल्म में टेलीविजन अभिनेत्री महिमा मकवाना भी नजर आएंगी, जो कि आयुष शर्मा के अपोजिट दिखेंगी।



और भी पढ़ें :